Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Leicester City vs Southampton: Leicester City ने FA Cup final spot बुक करने के लिए Southampton को किया बंद…

Leicester City Vs Southampton: केलिची इहनाचो (Kelechi Iheanacho) ने खेल का एकमात्र गोल किया, क्योंकि लीसेस्टर सिटी (Leicester City) ने एफए कप फाइनल में चेल्सी के खिलाफ स्पॉट बुक करने के लिए रविवार रात वेम्बली में साउथेम्प्टन (Southampton) पर एक संकीर्ण जीत देखी। लीसेस्टर (Leicester), जिन्होंने एफए कप (FA Cup) कभी नहीं जीता है, पहले हाफ में मौके बेहतर थे और आधे घंटे के निशान के पास आगे बढ़ सकते थे, जब जेमी वर्डी संन्यासी रक्षा के पीछे पड़ गए, लेकिन उनका चौका शॉट सिर्फ़ चौड़ा हुआ दूर की पोस्ट।

यह भी पढ़ें:- IPL 2021, MI Vs SRH Highlights: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हराया..

इहेनाचो ने दूसरी छमाही में फॉक्स को जल्दी सामने रखा, जब उन्होंने जेमी वर्डी की कट-बैक से अपने ही शॉट से रिबाउंड एकत्र किया और अपने दूसरे प्रयास में फ्रेजर फोस्टर को ब्रेंडन रोडर की तरफ से बढ़त दिलाई। लीसेस्टर चेल्सी की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने 15 मई को वेम्बले में एफए कप के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी को 1-0 से हराया, 15 मई को वेम्बली (यूएसपीएन में स्ट्रीम लाइव)।

यह भी पढ़ें:- Everton Vs Tottenham: एवर्टन और टोटेनहम Draw On Sigurdsson, Kane Doubles.

लगभग 4,000 की भीड़ के बाद सीमित संख्या में प्रशंसकों के लिए वेम्बली में फाइनल में पहुंचने की उम्मीद है, मुख्य रूप से स्थानीय निवासियों को भीड़ की वापसी के लिए सेमीफाइनल में भाग लेने के लिए COVID-19 प्रतिबंध आसानी के रूप में शामिल किया गया था। इयाचाना एफए कप में पहले से ही सर्वोच्च स्कोर करने वाले अफ्रीकी खिलाड़ी थे, क्वार्टरफाइनल में मैनचेस्टर यूनाइटेड की 3-1 की हार में चेल्सी के डिडिएर ड्रोग्बा (12) से आगे निकल गए।

यह भी पढ़ें:- Man United Vs Granada: मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लिप ग्रेनेडा ने यूरोपा लीग सेमीफाइनल में एएस रोमा के साथ किया संघर्ष.

प्रतियोगिता में उनकी 14 वीं वर्डी की तपस्या के बारे में थी, और भाग्य का थोड़ा सा वर्डी बाईं ओर अच्छी तरह से मुड़ गया और इहनाचो की ओर एक मार्ग वापस काटने से पहले आगे बढ़ा, जिसने बड़ी चतुराई से क्षेत्र में कुछ जगह पाई थी। उनका पहला प्रयास, जो चौड़ा होता जा रहा था, अवरुद्ध हो गया था लेकिन गेंद उनके पास वापस आ गई और उन्होंने फोर्स्टर के पिछले हिस्से को साइड कर दिया।

रॉबर्स ने मैच के बाद कहा, “यह उस क्लब के लिए आश्चर्यजनक है जिसने एफए कप फाइनल में पहुंचने के लिए लंबा इंतजार किया है।” “हम आज इसके हकदार थे, हमने बहुत मजबूत बचाव किया। दांव पर इतना खेल के साथ तंग खेल। आप इतनी मेहनत करते हैं और यह आपके क्लब के लिए इतिहास बनाने का एक अवसर है। एकाग्रता अच्छी थी, अच्छी तरह से बचाव किया जब हमें करना था।

इहनाचो के लक्ष्य के बाद, लीसेस्टर स्थानापन्न जेम्स मैडिसन के साथ सहज नजर आए और कुछ अच्छे अवसरों के साथ लक्ष्य को हासिल करने में असफल रहे। निकटतम साउथेम्प्टन एक तुल्यकारक के लिए आया था, एक इब्राहिमा डायलो प्रयास लक्ष्य से कम था, लेकिन यह दक्षिण तट की ओर से एक डरपोक प्रदर्शन था।

साउथेम्प्टन के बॉस राल्फ हसनहुटल ने कहा, “हमने पिच पर वह सब कुछ छोड़ दिया जो हमारे लिए संभव था लेकिन हमारे पास निशाने पर कोई शॉट नहीं था।” “हमारे पास अंतिम तीसरे, एक या दो अच्छे क्षणों में बहुत सारे मौके नहीं थे लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। “हमने देखा कि दोनों टीमों के साथ थोड़ा नर्वस होने के लिए बहुत अच्छा फुटबॉल खेल नहीं है।”

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement