Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Leicester City vs Crystal Palace : लीसेस्टर vs क्रिस्टल पैलेस, Foxes Champions League ले रहा है जगह…

Leicester City Vs Crystal Palace
Leicester City Vs Crystal Palace

Leicester City Vs Crystal Palace:- लीसेस्टर सिटी (Leicester City) ने किंग पावर स्टेडियम (King Power stadium) में क्रिस्टल पैलेस (Crystal Palace) के साथ शीर्ष चार की लड़ाई में भाग लिया। फॉक्स (Foxes) एक के लिए दो लक्ष्यों के साथ शीर्ष पर बाहर आ गया! इस सीजन में उनकी पिछली भिड़ंत 1-1 से ड्रॉ रही, जिसमें विल्फ्रेड ज़हा और हार्वे बार्न्स के गोल थे। बार्न्स अपनी लंबी चोट के कारण इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे, भविष्य के इंग्लैंड (England) के अंतर्राष्ट्रीय जेम्स जस्टिन (international James Justin) के साथ।

यह भी पढ़ें:- Lazio Vs Milan: Lazio सोमवार दोपहर को सीरी ए एक्शन में AC Milan से Stadio Olimpico का करेगी Welcome..

एक नाटकीय टिमोथी केस्टेन तुल्यकारक और जादू केलेची इहनाचिन गोल के बाद इस बार घर की ओर 2-1 से जीत। आइए देखें कि लीसेस्टर के लिए परिणाम का क्या अर्थ है, साथ ही साथ प्रमुख घटनाओं और संक्षिप्त सामरिक विश्लेषण का समय भी।

लीसेस्टर सिटी की शीर्ष चार आकांक्षाएं

फॉक्स साइड ने मैच को पांचवे स्थान से आगे करके वेस्ट हैम यूनाइटेड को पछाड़ दिया। ईस्ट मिडलैंड्स संगठन अब खुद को वेस्ट हैम से सात अंक आगे और चेल्सी से चार अंक आगे पाते हैं। शेष कुछ फिक्स्चर में से दो लॉस बफर लीसेस्टर सिटी को शीर्ष चार दौड़ में एक कदम आगे रखने के लिए सुरक्षित है। वास्तव में, यहाँ मेरा विश्वास है, यह अब हमारा है, हम उस यूसीएल स्पॉट को प्राप्त करेंगे!

ज़ाहा के लिए कैस्पर शमीचेल के पीछे खराब मौका मिलने के बाद किंग पावर पक्ष को बहुत अधिक संयम और धैर्य की आवश्यकता थी। फिर भी, मैच परिभाषित शब्द के साथ हावी हो गया। विश्लेषण के लिए अगले कुछ पन्नों के माध्यम से पढ़ें जैसा कि यह हुआ, पूरे संक्षिप्त विश्लेषण के साथ।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement