Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

IPL: दिल्ली कैपिटल्स, कप्तान श्रेयस अय्यर की अगले हफ्ते होगी सर्जरी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए बुरी खबर सामने आई है. आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कंधे की चोट के कारण बाहर हो गए है. मंगलवार 23 मार्च को पुणे में खेले गए भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पहले वनडे मैच के दौरान उनको गंभीर चोट लगी थी. चोट इतनी गंभीर है कि श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के सीरीज के साथ-साथ आईपीएल से भी बाहर हो गए.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स कप्तान श्रेयस अय्यर को अब सर्जरी से गुजरना होगा. अगले सप्ताह होने वाले चेकअप के बाद ही ये तय होगा कि उनकी सर्जरी कब होगी. अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रेयस अय्यर को अगले सप्ताह जांच के लिए ले जाया जाएगा और उसके बाद उनकी सर्जरी की डेट तय की जाएगी. सूत्र ने बताया, “यह पुष्टि की जाती है कि उनकी सर्जरी की जाएगी, श्रेयस की अगले सप्ताह सर्जन द्वारा जांच की जाएगी और उसके बाद सर्जरी की तारीख तय की जाएगी. अब से लगभग 10-14 दिन बाद सर्जरी होगी.” इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) ने मेडिकल अपडेट में कहा, ”श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान आठवें ओवर में खिसक गई है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे नहीं खेल सकेंगे.”

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका IPL से पहले सीरीज से बाहर हुए कप्तान

श्रेयस अय्यर ने ट्वीट के जरिए फैंस से वापसी करने का वादा करते हुए लिखा है, “मैं आपके संदेशों को पढ़ रहा हूं और प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं. मेरे दिल से आपका शुक्रिया अदा करता हूं. आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं, जितना बड़ा झटका, उतनी ही मजबूत वापसी. मैं जल्द ही वापस आऊंगा.” बता दें कि आईपीएल के सभी मैच 6 वेन्यू पर खेले जाएंगे और फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. इसके साथ ही कोई भी टीम इस बार अपने होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement