Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

IPL: कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने किया IPL स्थगित

IPL 2021 suspended: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने जानकारी देते हुए कहां कि आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की मंगलवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाई गई जिसमें फैसला लिया गया कि आईपीएल को फौरन स्थगित कर दिया जाए।

खबर शेयर करें

IPL 2021 suspended: देशभर में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की खौफनाक रफ्तार और एक-एक कर कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के बाद आखिरकार BCCI ने आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL 2021 suspended) को स्थगित कर दिया है। इस बारे में बीसीसीआई (BCCI) उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने जानकारी देते हुए कहां कि आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की मंगलवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाई गई जिसमें फैसला लिया गया कि आईपीएल को फौरन स्थगित कर दिया जाए।

आईपीएल के स्थगित हाेने के बाद बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा है वो IPL लीग में शामिल खिलाड़ियों‚ सपोर्ट स्टाफ और दूसरे सदस्यों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं चाहते हैं। जिसके चलते आईपीएल को स्थगित किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पिछले दो दिन में ही खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और दो कोचिंग स्टाफ के सदस्यों कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बीसीसीआई ने कहा है कि टूर्नामेंट को रद्द करना इसीलिए जरूरी हो गया था। अब बोर्ड ने लीग में शामिल होने वाले हर खिलाड़ी की और सपोर्ट स्टाफ को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने का इंतजाम भी कर दिया है।

इन शहरों में होने वाले थे मैच
आपको बता दे कि अहमदाबाद, दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता में आगे के यह सभी मुकाबले हाेने वाले थे। ये भी बता दे इन चारों शहरों में कोरोना की स्थिति पहले से ही बहुत खराब है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक यहां कोरोना संक्रमण के रोज 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ चुके हैं।

वही राजधानी दिल्ली में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 20 हजार से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं।  दिल्ली में भी दूसरे लीग के चार मैच हाेने थे। जबकि अहमदाबाद में प्लेऑफ और फाइनल समेत 7 मैच और हाने बाकी थे। बेंगलुरु में भी 10 मुकाबले होने वाले थे।

ये भी पढ़ें- Lockdown In Bihar: बिहार में नीतीश सरकार ने 15 मई तक के लिए लगाया Lockdown

ये भी पढ़ें- Viral News: प्राइवेट पार्ट में रिवॉल्वर रखकर जेल के अंदर ले गई महिला‚ 17 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement