Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

IPL 2021, MI vs SRH Highlights: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हराया..

IPL 2021, MI Vs SRH Highlights:- एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाजों- जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर (Jonny Bairstow and David Warner) ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। एक हिट विकेट (Bairstow) और एक रन आउट (Warner) ने SRH का पीछा किया, क्योंकि मुंबई इंडियंस को भारी फायदा हुआ। हैदराबाद मध्य क्रम दबाव से नहीं निपट सका। विजय शंकर (Vijay Shankar) ने एक अच्छी लड़ाई लड़ी, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। MI के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बाउल्ट ने तीन-तीन विकेट लिए और दो बार के डिफेंडिंग चैंपियन ने इस प्रक्रिया में टूर्नामेंट की दूसरी जीत दर्ज करते हुए 150 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया। इस बीच, सनराइजर्स को आईपीएल 2021 में अपना खाता खोलना है और चेन्नई में 0-6 की जीत दर्ज करनी है।

मुंबई इंडियंस ने 13 रनों से धमाकेदार जलवा बिखेरा!

19.4 ओवर में SRH 137/10 ओवर, ट्रेंट बाउल्ट (3.4 ओवर में 3/28) ने ओवर में दो बार बेल्स मारकर डील को सील कर दिया। भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद दोनों ही क्लीन बोल्ड हैं।

19 ओवर में SRH 135/8, 6 गेंदों से जीत के लिए 16 रन चाहिए! विजय शंकर 25 में से 28 के लिए रवाना हुए !!! जसप्रीत बुमराह ने एक बार फिर किया कमाल। पारी के दो ओवरों में दो चौके, दो डॉट और एक सिंगल। शंकर ने सूर्यकुमार यादव को नारे के साथ लंबे समय तक पाया। भुवनेश्वर कुमार और मुजीब उर रहमान बीच में हैं।

18 ओवर में SRH 130/7: ओवर में दो विकेट! हार्दिक पांड्या ने रन आउट किया अब्दुल समद और ट्रेंट बोल्ट ने रशीद खान को एलबीडब्ल्यू आउट किया !!! इन सबसे ऊपर, बाउल्ट ने ओवर से सिर्फ छह रन दिए। हार्दिक ने अपना दूसरा रन आउट किया। एक चौका मारने के बाद समद फ्रेम में भी नहीं था। नए बल्लेबाज राशिद खान तब सामने थे। हालांकि, उन्होंने इसकी समीक्षा करने के लिए चुना और अपनी टीम का एकमात्र रेफरल खो दिया।

17 ओवर में SRH 124/5 ओवर: जसप्रीत बुमराह का एक शानदार ओवर। महज चार रन बनाकर आउट हो गए। विजय शंकर (18 में से 22) और अब्दुल समद (5 रन पर 3) को आज रात फिनिश लाइन के सामने अपना पक्ष रखने के लिए बड़ी हिट की जरूरत है। 18 गेंदों पर जीत के लिए 27 रन।

संरचनात्मक समय 2

SRH 120/5 16 ओवर में: 16 वें से सोलह रन! विजय शंकर ने क्रुनाल पांड्या की गेंद पर दो बड़े छक्के लगाए। दोनों गहरे mId- विकेट पर, पहले एक ने अपने सामने के पैर का उपयोग किया और अगले ने अपने पिछले पैर का उपयोग किया। अब्दुल समद ने उन्हें बीच में ही शामिल कर लिया।

15 ओवर में SRH 104/5: राहुल चाहर का दोहरा विकेट! उन्होंने दो रन बनाए और विराट सिंह और नए बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को वापस पवेलियन भेज दिया। विराट ने सूर्यकुमार यादव को ओवर की पहली गेंद पर लॉन्ग-ऑफ पर पाया, जबकि अभिषेक ने एडम मिल्ने को बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग में एक रन पर भेजा।

SRH 102/3 इन 14 ओवर: एडम मिल्ने आखिर में एक किफायती ओवर फेंकते हैं। विजय शंकर यहां थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं। विराट सिंह (11 गेंदों पर 11) को जल्द ही आउट होना है।

SRH 96/3 इन 13 ओवर: राहुल चाहर (3 ओवर में 1/18) ने अभी तक एक और शानदार गेंदबाजी की है। महज चार रन बने कि आउट हो गए। विजय शंकर (6 गेंदों पर 3) आखिरी गेंद पर सिंगल लेकर स्ट्राइक बरकरार रखते हैं।

SRH 92/3 12 ओवर में: डेविड वार्नर 37 रन बनाकर शानदार हार्दिक पांड्या की गेंद पर आउट हो गए! रात को कीरोन पोलार्ड के दूसरे ओवर की पहली दो गेंदों पर पांच रन आए। एक शीर्ष बढ़त ने विराट सिंह को एक सीमा दी। अगली अगली डिलीवरी, एक त्वरित सिंगल चुराने के प्रयास में, वार्नर ने अपना विकेट खो दिया। नए बल्लेबाज विजय शंकर सीधे निशान से उतर गए।

11 ओवर में SRH 85/2: डेविड वार्नर (33 गेंदों पर 36 रन) ने यहां गियर्स को स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने राहुल चाहर की मिड-विकेट पर पहली गेंद पर स्वीप किया। उन्हें ओवर में एक दो और दो सिंगल मिले। विराट सिंह का सिंगल ओवर से 11 बना।

10 ओवर में SRH 74/2: कीरोन पोलार्ड अब तीन रन पर। डेविड वार्नर और नए बल्लेबाज विराट सिंह बेहद सतर्क थे। एक और विकेट का पीछा कर सकते हैं।

SRH 71/2 इन 9 ओवर: राहुल चाहर ने अपने पहले ही ओवर में लगाया चौका! मनीष पांडे 9 गेंदों पर सिर्फ 2 रन बनाकर आउट। लेग्गी राहुल ने ओवर में सिर्फ तीन रन दिए। अंतिम वितरण में, पांडे ने कीरोन पोलार्ड को एक आलसी शॉट के साथ लंबे समय तक पाया।

8 ओवर में SRH 68/1: जॉनी बेयरस्टो हिट विकेट आउट! क्रुणाल पांड्या गेंदबाज हैं। बेयरस्टो (22 गेंदों पर 43) ने विकेटकीपर के ऊपर से गेंद निकालने की कोशिश की। लेकिन वह क्रीज के अंदर बहुत गहरा था, क्योंकि उसने बेल्स मार दी थी। क्रुणाल ने ओवर में नए बल्लेबाज मनीष पांडे को केवल एक सिंगल दिया।

SRH 67/0 इन 7 ओवर्स: एडम मिल्ने (2 ओवर में 0/29) अपनी लाइनों और आज रात की लंबाई के साथ संघर्ष कर रहा है। दो एकल और एक डॉट के बाद, डेविड वार्नर ने अधिकतम विकेट के लिए मिड-विकेट पर मिल्ने की डिलीवरी शुरू की। ओवर दो और सिंगल्स के साथ खत्म हुआ।

स्ट्रैटेजी टाइम आउट

SRH 57/0 इन 6 ओवर: आखिरकार, जसप्रीत बुमराह आक्रमण में वापस आते हैं और एक किफायती ओवर करते हैं। इसमें वार्नर और बेयरस्टो के लिए सिर्फ एक-एक।

5 ओवर में SRH 55/0: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक और बड़ा ओवर। बेयरस्टो (15 गेंदों पर 40) और वार्नर (15 गेंदों में 14) ने बहुत अच्छी नींव रखी है। बेयरस्टॉ ने ओवर की दूसरी गेंद को लॉन्ग-ऑन की ओर छक्का जड़ दिया, जबकि वार्नर ने आखिरी गेंद पर चौका लगाने के लिए मिड-ऑफ को हराया। ओवर में एक डबल, एक सिंगल और दो डॉट्स भी देखने को मिले।

4 ओवर में SRH 42/0: एक और बड़ा ओवर! जॉनी बेयरस्टो किसी न किसी रूप में हैं। उन्होंने एडम मिल्ने की गेंद पर दो छक्के भी मारे। पहली बारी बारी से लेग पर टॉप एज की थी और अगली अधिकतम गेंद पर सनराइजर्स ड्रिंक स्टोरेज में गेंद फेंकी गई। डेविड वॉर्नर ने ओवर की शुरुआत मिड ऑफ के चार रन से की।

SRH 23/0 इन 3 ओवर: जॉनी बेयरस्टो यहां हत्या के लिए जा रहे हैं! पारी के दूसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट के तीन चौके, दो डॉट और एक छक्का। अधिकतम लंबे-लंबे ओवरों में लुभाया गया, जबकि बाउंड्री सभी लेग साइड की ओर थी। बोल्ट से खराब गेंदबाजी।

3 ओवर में SRH 23/0: जॉनी बेयरस्टो यहां हत्या के लिए जा रहे हैं! पारी के दूसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट के तीन चौके, दो डॉट और एक छक्का। अधिकतम लंबे-लंबे ओवरों में लुभाया गया, जबकि बाउंड्री सभी लेग साइड की ओर थी। बोल्ट से खराब गेंदबाजी।

Advertisement. Scroll to continue reading.

2 ओवर में SRH 5/0: अब जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चौका। लेकिन दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर मुंबई इंडियंस ने अपनी समीक्षा को बर्बाद कर दिया। गेंद बेयरस्टो के पैड पर लगी, हालांकि, प्रभाव अधिक था। क्विंटन डी कॉक ने सोचा था कि वह गेंद को इकट्ठा करने के लिए निक था। रोहित द्वारा रेफरल करने पर, अंपायर का फैसला टल गया।

1 ओवर में SRH 2/0: पहले ओवर से सिर्फ दो रन। पांच डॉट बॉल और एक डबल, जो सिंगल होना चाहिए था। रोहित शर्मा के एक ओवर को अतिरिक्त रन की कीमत चुकानी पड़ी।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ बाहर हो गए हैं। ट्रेंट बोल्ट के पास मुंबई इंडियंस के लिए नई गेंद है।

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के बीच पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत की। विजय शंकर ने रोहित और सूर्यकुमार यादव को आउट करते हुए अपनी धीमी गेंदों के साथ महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। सनराइजर्स हैदराबाद के डेब्यू करने वाले मुजीब उर रहमान ने एमआई को दो विकेट और डी कॉक और ईशान किशन के साथ और भी ज्यादा नीचे खींच लिया। हालांकि, अंत तक कीरोन पोलार्ड का कैमियो मुंबई को 20 ओवर में 150/5 पर ले गया। यह निश्चित रूप से धीमी गति से चेन्नई के विकेट में SRH के लिए एक चुनौतीपूर्ण पीछा होगा।

एमआई 150/5 इन 20 ओवर्स: कीरोन पोलार्ड यू ब्यूटी! उन्होंने पारी की आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के मारे, पहला ओवर लॉन्ग ऑन और दूसरा ओवर मिड विकेट पर। भुवनेश्वर कुमार (4 ओवर में 0/45) को भूलने के लिए एक मैच है। पोलार्ड 22 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाकर आउट हुए।

कीरोन पोलार्ड आईपीएल में 200 छक्के लगाने वाले तीसरे विदेशी और छठे खिलाड़ी बन गए हैं!

MI 133/5 इन 19 ओवर: खलील अहमद ने किया हमला! हार्दिक पांड्या 5 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हुए। विजय शंकर द्वारा किरोन पोलार्ड को भी ओवर में ही आउट कर दिया गया! पोलार्ड ने पहली ही गेंद पर एक चौका लगाया, जिसकी बदौलत बाहर का किनारा बना। डॉट बॉल के बाद पोलार्ड को मिड विकेट पर गिराया गया। अगली ही गेंद पर हार्दिक को विराट सिंह ने स्वीपर के हाथों कैच करा दिया। क्रुणाल पांड्या नए व्यक्ति हैं।

18 ओवर में MI 126/4: हार्दिक पांड्या ने एक चौका लगाया। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की शॉर्ट शॉर्ट थर्ड मैन के बाहर एक शॉर्ट गेंद का मार्गदर्शन किया। पोलार्ड और हार्दिक ने फिर एक-एक रन बनाए और ओवर से 11 रन बटोरे, जिसमें तीन सिंगल भी शामिल थे।

कीरोन पोलार्ड ने 2021 आईपीएल का सबसे लंबा छक्का मारा – 105 मीटर!

MI 115/4 17 ओवर में: मुजीब ने अपना दूसरा विकेट हासिल किया, क्योंकि इशान किशन 21 रन पर 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे! ओवर की पहली ही डिलीवरी के दौरान कीरोन पोलार्ड (11 गेंदों पर 10 रन) ने मिड-विकेट पर छक्का लगाया। मुजीब उर रहमान ने किशन को कैरम बॉल से आउट करने के लिए स्टाइल में वापसी की। किशन फैंस के लिए झूमे और एक पतली धार हासिल की, क्योंकि SRH के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो ने लेग साइड पर एक कठिन कैच पूरा किया।

16 ओवर में MI 107/3: राशिद खान (4 ओवर में 0/22) से छह रन का अंतिम ओवर। पारी के 16 वें ओवर में एक डबल, एक वाइड, एक लेग बाई और दो सिंगल्स आए।

  • संरचनात्मक समय 2 –

15 ओवर में MI 101/3: खलील अहमद (3 ओवर में 0/17) का एक शानदार ओवर समाप्त हुआ! बस तीन बंद। ईशान किशन आज रात गेंद से संघर्ष कर रहे हैं। पोलार्ड को जल्द ही जाना होगा।

14 ओवर में MI 98/3: मुजीब ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपना पहला IPL विकेट लिया! डी कॉक 40 के लिए रवाना हुए। क्विंटन डी कॉक मुजीब उर रहमान की एक बेहद धीमी गेंद पर बातचीत करने के लिए ट्रैक पर आए। लेकिन वह मिड-विकेट पर केवल क्षेत्ररक्षक जे। सुचित को ढूंढ सकते थे। किरोन पोलार्ड नए आदमी हैं।

13 ओवर में MI 94/2: विजय शंकर की (तीन ओवर में 2/20) धीमी गेंदें आज रात मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम के लिए चुनना बेहद कठिन है। 13 वें ओवर से एक डबल और तीन सिंगल।

12 ओवर में MI 89/2: रशीद खान के ओवर में नौ रन! क्विंटन डी कॉक ने एक सीमा के लिए राशिद को रिवर्स स्वीप किया। यह ओवर की चौथी गेंद थी, शॉर्ट और आउट ऑफ। डी कॉक ने स्टाइल में शॉर्ट थर्ड मैन को हराया। तीन एकल और एक डबल ओवर भी।

MI 80/2 इन 11 ओवर: अब मुजीब उर रहमान की गेंद पर चौका। तीन एकल, एक चौड़ा और एक पैर अलविदा। क्विंटन डी कॉक 27 गेंदों पर 26 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि इशान किशन ने नौ में से चार बनाये हैं।

10 ओवर में एमआई 75/2: चेन्नई में आज रात गेंद हमेशा की तरह घूम रही है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन जादूगर राशिद खान को लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। खेल के 10 वें ओवर से सिर्फ तीन रन।

  • स्ट्रैटेजी टाइम आउट –

MI 72/2 इन 9 ओवर्स: विजय शंकर की वापसी! वह सूर्यकुमार यादव को एक छक्का लगाने के बाद हटाते हैं। क्विंटन डी कॉक के हड़ताल के बाद। सूर्यकुमार ने छह रन के लिए एक अतिरिक्त कवर की ओर शुरुआत की। अगली ही गेंद पर उन्होंने शंकर को सीधे कैच थमाया जिन्होंने इसे कैच कर लिया। नए बल्लेबाज ईशान किशन सीधे निशान से दूर हैं।

8 ओवर में MI 64/1: राशिद खान ने पहले ही ओवर में किफायती गेंदबाजी की। चार डॉट बॉल, एक चौका और एक सिंगल। चौथी गेंद पर क्विंटन डी कॉक ने स्वीप पास्ट फाइन लेग के साथ चौका लगाया।

7 ओवर में MI 59/1: रोहित शर्मा 25 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुए। विजय शंकर सनराइजर्स के लिए विकेट लेने वाले हैं। ऑलराउंडर ने गेंद को गति दी और रोहित स्लॉग के लिए चला गया। लेकिन वह केवल विराट सिंह को ही मिडविकेट पर पा सकते थे। नए बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दूसरी गेंद पर मिड-ऑफ में चौका लगाया। यह अभिषेक शर्मा की एक मिस-फील्ड थी।

MI 53/0 इन 6 ओवर्स: अंत में, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक अच्छा ओवर है। गेंदबाज हैं अभिषेक शर्मा। उन्होंने एक डबल, दो डॉट्स और तीन सिंगल्स जीते। रोहित शर्मा 23 गेंदों पर 31 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि क्विंटन डी कॉक ने 14 में से 16 रन बनाए हैं।

5 ओवर में एमआई 48/0: खलील परिवर्तन भी समाप्त हो जाता है क्योंकि मुजीब को केवल एक ओवर सामने आता है। रोहित और डी कॉक दोनों ने एक-एक चौका लगाया। रोहित ने ओवर की तीसरी गेंद को बैकवर्ड प्वाइंट पर काटा, जबकि डि कॉक पैडल ने फाइन लेग की पिछली गेंद को लपका। ओवर में भी एक वाइड थी।

Advertisement. Scroll to continue reading.

चेतावनी! रोहित शर्मा ने एम। एस। धोनी को आईपीएल इतिहास में अग्रणी छह हिटर के रूप में पछाड़ दिया।

4 ओवर में एमआई 38/0: भुवनेश्वर कुमार परिवर्तन अब समाप्त होता है। पहली चार भुवी डिलीवरी से दो सिंगल और दो डॉट बॉल। पाँचवाँ छः के लिए जाता है! रोहित शर्मा ने 20 रन के स्कोर को पार करने के लिए मिडविकेट पर एक आदर्श स्लोगन किया। वह अगले ओवर के लिए स्ट्राइक रखने के लिए सिंगल लेते हैं।

MI 29/0 इन 3 ओवर्स: रोहित शर्मा जा रहे हैं! उन्होंने मुजीब उर रहमान की गेंद पर चौका और छक्का लगाया। बाउंड्री ओवर की चार गेंद पर मिडविकेट के ऊपर से एक चौका निकला, जबकि गेंद पांच के दौरान अधिकतम चौकोर लेग पर थी जो बहुत कम थी।

MI 16/0 2 ओवर में: कप्तान रोहित शर्मा स्ट्राइक स्ट्रेट करते हैं। और यह खलील की एक नो बॉल है। वह काफी आगे निकल जाता है। डी कॉक ने रोहित को स्ट्राइक वापस दे दी, जो फ्री हिट बॉल के दौरान चार लेग बाई हासिल करते हैं। खलील अंत में एक डॉट करता है और बाकी तीन डिलीवरी में सिंगल के दोनों तरफ दो डॉट बॉल देखता है।

खलील अहमद अब 2021 के आईपीएल में अपना पहला ओवर डालेंगे!

1 ओवर में MI 8/0: क्विंटन डी कॉक से क्या शुरुआत! उन्होंने सुंदर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को एक चौके के लिए मैच की पहली गेंद पर ड्राइव किया। तीन डॉट गेंदों के बाद, वह फिर से सीमा पाता है। इस बार, अतिरिक्त कवर पर विजय शंकर। ओवर की आखिरी गेंद के दौरान कैच लेने की अपील है, लेकिन वह पैड से दूर था।

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए मैदान में उतरे। भुवनेश्वर कुमार के पास सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नई गेंद है।

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (सी), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, एडम मिल्ने, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (सी), जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), मनीष पांडे, विजय शंकर, विराट सिंह, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मुजीब उर रहमान, खलील अहमद।

TOSS RESULT – मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का चुनाव किया! MI ने एडम मिल्ने को आज रात प्लेइंग इलेवन में मार्को जानसन की जगह लाया है।

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद ने चार बदलाव किए हैं! विद्धि सिंह, अभिषेक शर्मा, मुजीब और खलील अहमद रिद्धिमान साहा, जेसन होल्डर, शाहबाज़ नदीम और टी। नटराजन के लिए आए हैं।

-मैच के दृश्य –

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज मुंबई इंडियंस शनिवार को एम। ए। चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

शीर्षक-धारक खेल के अंतिम पांच ओवरों में कुछ असाधारण गेंदबाजी के साथ एक छोटे से कुल बचाव में कामयाब रहे, यह दिखाते हुए कि पहला मैच हार गया था। यहां तक ​​कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शुरुआती मैच में, मुंबई ने आखिरी ओवर तक खेल को अच्छी तरह से कर लिया था और उसे लगेगा कि उसके अधिकांश ठिकानों को कवर किया गया है।

पांच बार के विजेता में से एक क्षेत्र अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की उम्मीद करेगा, क्योंकि इसने दोनों खेलों में बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए।

संबंधित | आईपीएल 2021: बेन स्टोक्स ने शनिवार को उंगली की सर्जरी के लिए उड़ान भरी

चेन्नई में अब तक की पिच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए बेहतर रही है और, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम टॉस जीतकर पहली बार कुल स्कोर तय करती है।

अब तक दो हार के बाद, दोनों का पीछा करते हुए, सनराइजर्स शायद आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमणों में से एक पर विचार करते हुए कुल सेट करने के विकल्प को देखेंगे।

उनके संयोजनों को सही ढंग से चित्रित करने में उनके पास थोड़ा सिरदर्द है और, बड़ा सवाल यह होगा कि अगर वह मैच के लिए तैयार है तो टीम केन विलियमसन को कैसे समायोजित कर सकती है। न्यूजीलैंड कप्तान अपनी बल्लेबाजी इकाई में स्थिरता जोड़ता है, विशेषकर मध्य-क्रम में चिंता का क्षेत्र।

Advertisement. Scroll to continue reading.

ALSO READ | IPL 2021: COVID-19 के बाद DC का नॉर्ट्ज आउट संगरोध

टीम को उम्मीद होगी कि मनीष पांडे और विजय शंकर जैसे खिलाड़ी अधिक आक्रामक होंगे और पूरी बल्लेबाजी इकाई को डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो पर निर्भर नहीं होने देंगे।

2016 के चैंपियन को जल्द ही बोर्ड पर उतरने की जरूरत है और मुंबई के खिलाफ एक जीत की तरह बूस्टर हो सकता है जो इसे पूरी तरह से तलाशता है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement