Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Granada vs. Real Madrid: लॉस ब्लैंकोस ला लीगा दौड़ में एटलेटिको मैड्रिड पर बनाए रखता है दबाव…

Granada Vs. Real Madrid Hindi News
Granada Vs. Real Madrid Hindi News

Granada Vs. Real Madrid Hindi News:- रियल मैड्रिड (Real Madrid) ने गुरुवार को ला लीगा (La Liga) में सबसे खराब बचाव की सजा (punished) दी, ग्रेनेडा (Granada) को 4-1 से हराकर दूसरे स्थान (second place) पर वापस आ गया और पहले स्थान पर (First-place) एटलेटिको मैड्रिड (Atletico Madrid) पर दबाव जारी रखा। कुछ भी हो लेकिन एक जीत ने एटलेटि (Atleti) को खिताब के कगार पर खड़ा कर दिया होगा, लेकिन रियल ने प्रत्येक हाफ में दो गोल करने में सक्षम थे, क्योंकि चार अलग-अलग खिलाड़ियों (different players) ने गोल किए।

यह भी पढ़ें:- Torino Vs AC Milan: एंट रेबिक की हैट-ट्रिक ने टेरिनो पर 7-0 रनों में एसी मिलान का किया नेतृत्व..

लुका मोड्रिक ने 17 वें मिनट में स्कोरिंग की, और शुरुआती आधे समय में रोड्रिगो के गोल के पहले मिनट में ही डिफेंडिंग ला लीगा को कुछ ब्रीदिंग रूम दे दिया। एस्टावियो लॉस कार्मेनेस में अल्वारो ओड्रियोज़ोला और करीम बेंजेमा ने भी रोशनी के नीचे गोल किया।

रियल मैड्रिड में 16 शॉट्स थे, दो-तिहाई कब्जे के और ग्रेनाडा की तुलना में 300 से अधिक पास दर्ज किए गए थे। जबकि ग्रांदा को फ्रेम पर कुछ अच्छे लगते हैं और 71 वें मिनट में जोर्ज मोलिना की बदौलत लीड को आधा कर दिया, रियल ने फिर भी काम पाने में कामयाबी हासिल की क्योंकि मेजबान बराबरी की तलाश में गया था।

यह भी पढ़ें:- Juventus Hindi News: रोनाल्डो और डायबाला ने 100 वें जुवेंटस लक्ष्य को किया हासिल…

जीत अब अगले रविवार को होने वाले खेलों के साथ एक रोमांचक रविवार की स्थापना करती है। रियल एथलेटिक बिलबाओ को जाता है, जबकि एटलेटिको मैड्रिड ओसासुना की मेजबानी करता है। तीसरे स्थान पर और लीग जीतने की पतली संभावना के साथ बार्सिलोना, सेल्टा विगो की मेजबानी करेगा। अगर एटलेटिको मैड्रिड जीत जाता है, तो वे खिताब जीत जाते हैं। यहाँ गुरुवार के बाद ला लीगा में शीर्ष चार पर एक नज़र है.

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: