Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Everton vs Tottenham: एवर्टन और टोटेनहम draw on Sigurdsson, Kane Doubles.

Everton Vs Tottenham: टोटेनहम हॉटस्पर और एवर्टन (Tottenham Hotspur and Everton) ने शुक्रवार रात गुडिसन पार्क में एक रोमांचक ड्रॉ खेला, जिसमें हैरी केन और गेल्फी सिगर्ड्सन (Goodison) दोनों ने एक व्यापक खुली प्रतियोगिता में दो बार स्कोर किया। मैच धीमी गति से शुरू हुआ जब तक टोटेनहम (Tottenham) ने 25 मिनट के बाद अपने ओपनर को पाया जब बॉक्स में एक गेंद केन को गोल के सामने अकेले मिली और इंग्लैंड इंटरनेशनल (England international) ने एवर्टन कीपर जॉर्डन पिकफोर्ड के साथ अपनी हड़ताल में कोई गलती नहीं की।

यह भी पढ़ें:- Man United Vs Granada: मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लिप ग्रेनेडा ने यूरोपा लीग सेमीफाइनल में एएस रोमा के साथ किया संघर्ष.

लीड जोस मोरिन्हो के पक्ष में लंबे समय तक नहीं चलेगी, हालांकि, एवर्टन ने सिगुरिओसन के माध्यम से पेनल्टी स्पॉट से स्तर नीचे गिरा दिया, जो कि क्षेत्र में जेम्स रोड्रिगेज द्वारा सर्जियो रेगुइलन द्वारा किए गए एक भद्दे बेईमानी के बाद पहले हाफ में 1-1 की बराबरी पर था। दूसरे हाफ में दोनों टीमों की ओर से अधिक समझदारी थी और एवर्टन ने 60 मिनट के बाद बढ़त ले ली जब सिगर्ड्सन ने एक उत्तम दर्जे का टीम मूव समाप्त किया और कार्लो एंसेलोटी की टीम को 2-1 से बराबर किया।

आगंतुक अप्रभावित थे और रात के केन के दूसरे गोल के साथ स्तर की शर्तों पर वापस आ गए, एरिक लामेला का क्रॉस एवर्टन से बचाव करने के बाद कुछ पैरों पर गिर जाने के बाद पेनाल्टी क्षेत्र के केंद्र से एक नैदानिक वॉली भेज दिया।

यह भी पढ़ें:- Dortmund Vs Man City: मैनचेस्टर सिटी ने बोरूसिया डॉर्टमुंड को हराकर चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में किया प्रवेश.

प्रीमियर लीग में केन के 20 वें और 21 वें सीज़न थे – यह पाँचवीं बार वह 20 वीं पास कर रहा है – और उसने जेर्मेन डेफो और रोबी फाउलर को पिछले समय में छठे स्थान पर पहुंचा दिया, जो इंग्लैंड के लिए 164 रन से लंबे समय के करियर के छठे स्थान पर हैं।

दो गोलों ने प्रीमियर लीग गोल्डन बूट की दौड़ में इंग्लैंड के कप्तान केन को मोहम्मद सलाहा के 19 रन के दो स्पष्ट कदम भी दिखाई। एक मनोरंजक मैच खेलने वाली टीमों के बावजूद, न तो परिणाम के साथ खुश होंगे, क्योंकि एकल बिंदु ने अगले सत्र में यूरोपीय फुटबॉल के लिए अपनी खोज में एवर्टन या टोटेनहम की मदद नहीं की।

एवर्टन 49 अंकों के साथ आठवें स्थान पर बने हुए हैं और स्पर्स, जिन्होंने केन-लिम को दूसरी छमाही में बंद किया था, एक स्पष्ट चोट के साथ 50 वें स्थान पर थे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement