Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

डेविड वार्नर ने हैदराबाद सनरॉजर्स को छोड़ने के दिये संकेत, लिखा इमोशनल पोस्ट

आईपीएल के यूएई लेग में वॉर्नर ने सिर्फ दो मैच खेले। कल सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के साथ अपने आखिरी मुकाबले में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी।

खबर शेयर करें

Manoj kumar

डेविड वॉर्नर

Haidarabad: सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David warner) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सीजन बहुत खराब रहा। खराब फॉर्म की वजह से बीच सीजन में उनसे कप्तानी छीनकर केन विलियमसन (ken Williams) को दे दी गई। उन्हें कई मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। अब वॉर्नर ने संकेत दिए हैं कि वो सनराइजर्स टीम को अलविदा कह सकते हैं। वॉर्नर ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है।
 

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा,’जितनी भी यादें बनीं उन सभी के लिए शुक्रिया। सभी फैंस को दिल से शुक्रिया जो हमेशा टीम को अच्छा करने और 100% देने के लिए प्रेरित करते हैं। यह एक शानदार सफर रहा। मैं और मेरा परिवार सभी को मिस करेंगे। आप सब ने टीम को जितना सपोर्ट (Support) किया है उसके लिए मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है। आखिरी बार फिर से एक आखिरी कोशिश करते हैं।’

आपको बता दें कि वार्नर ने आईपीएल  2021 के सीजन में सिर्फ 8 मैच खेलकर 195 रन बनाए हैं। इस साल आईपीएल में दो नई टीमें जुड़ रही है। इसके बाद बड़ी नीलामी होनी है। इस नीलामी में वॉर्नर को कोई नई टीम खरीद सकती है।

कल शुक्रवार के मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  20 ओवर में नौ विकेट पर 235 रन बनाए। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने 84 और सूर्यकुमार यादव ने 82 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद  20 ओवर में आठ विकेट पर 193 रन ही बना सकी और मुंबई ने 42 रनों से मैच जीत लिया

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: