Connect with us

Hi, what are you looking for?

खेल

Cadiz vs Real Madrid: करीम बेंजेमा के पहले हाफ डबल ने रियल मैड्रिड क्रूज को काडीज से 3-0 की जीत में की मदद…

Cadiz Vs Real Madrid

Cadiz Vs Real Madrid:- करीम बेंजेमा (Karim Benzema) के पहले हाफ डबल ने रियल मैड्रिड क्रूज (Real Madrid cruise) को बुधवार को काडीज़ (Cadiz) से 3-0 की जीत में मदद की जो उन्हें ला लीगा (La Liga) से ऊपर ले गया। फ्रेंचमैन (Frenchman’s) की ब्रेस डिफेंडर अल्वारो ओडिरोज़ोला (Odriozola) के लिए एक वरिष्ठ सीनियर लीग गोल के दोनों ओर थी, क्योंकि रियल 70 अंक पर था, शहर के प्रतिद्वंद्वियों एटलेटिको मैड्रिड (Atletico Madrid) के साथ स्तर, जिनके हाथ में एक गेम है, लेकिन उनके बेहतर हेड-टू-हेड रिकॉर्ड (head-to-head) के कारण शीर्ष पर है।

विज्ञापन

यह भी पढ़ें:- George Floyd: पूर्व पुलिसकर्मी डेरेक चौविन को पाया गया हत्या का दोषी..

मैड्रिड के डिफेंडर मार्सेलो ने कहा, “हमने खेल की शुरुआत अच्छी तरह से की, जिससे गेंद ऊंची हो गई। “हम जानते हैं कि ला लीगा में कोई आसान गेम नहीं है, यह एक आसान जीत की तरह लग सकता है, लेकिन हम वास्तव में अच्छे थे। “मैड्रिड ने कभी हार नहीं मानी। हम हर खेल के अंत तक शीर्षक के लिए लड़ेंगे।”

घरेलू पक्ष, जो मैड्रिड पर एक अप्रत्याशित लीग डबल पूरा करने के लिए देख रहे थे, ने उज्ज्वल शुरुआत की, जेन्स जोंसन ने संकीर्ण रूप से फायरिंग की, हालांकि यह उतना ही अच्छा था जितना कि रियल की कक्षा ने बताया। बेंजेमा ने VAR के हस्तक्षेप के बाद आधे घंटे के लिए पेनल्टी स्पॉट से अपना पहला स्थान हासिल किया, जो कि विनीकियस पर एक आइजैक कारसेलीन बेईमानी से देखा गया जिसे रेफरी एंटोनियो मट्टू लाहोज ने मिस कर दिया था।

यह भी पढ़ें:- Live Cricket Scores, ZIM Vs PAK, 1st T20: जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना

स्ट्राइकर के गोल ने उन्हें क्लब के महान खिलाड़ी राउल गोंजालेज के साथ ला लीगा में 35 अलग-अलग विरोधियों के खिलाफ ले लिया।उन्होंने तीन मिनट बाद प्रदाता को बदल दिया जब वह ओड्रियोज़ोला के लिए पार कर गया। कैसिमिरो को इसे 3-0 क्षण बाद में बनाना चाहिए था, जब उसने करीबी सीमा से ऊपर फायर किया, हालांकि ब्रेक से पांच मिनट पहले वह बेंजेमा के लिए पार कर गया, जिसने जिनेदिन जिदान के पक्ष में अंक हासिल करने के लिए अपना दोहरा पूरा किया।

This article was written by :- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement