Bihar: वारंटी पकड़ने को पकड़े गए दरोगा की आरोपियों ने की जमकर पिटाई

Bihar: बिहार में कानून राज पूरी तरह से खत्म होता नजर आ रहा है।  हालत यह है कि अपराधियों ने खुलेआम पुलिसकर्मियों को भी पीटना शुरू कर दिया है। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने अया है।  जहां बिहार पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर अपराधी को पकड़ने गए तो मामला उल्टा पड़ गया। अपराधियों ने दरोगा को खूब पीटा।

दरोगा को अपराधियों ने बीच बाजार में पीटा, वीडियो वायरल
पीड़ित दरोगा

मिली जानकारी के अनुसार, दीघा थाना क्षेत्र के जहाज घाट में वारंटी पकड़ने के लिए गए थे। इसी बीच दीघा थाने में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र कुमार सिंह और अपराधियों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

दरोगा की कर दी पिटाई

दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बात विवाद तक पहुंच गई। अपराधी ने दरोगा को घेर लिया और फिर उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट की घटना में सब-इंस्पेक्टर बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ।

घटना में टूटा दरोगा का चश्मा

दरअसल, डीजीपी ने सभी पुलिसकर्मियों को थाने में लंबित सभी मामलों को जल्द से जल्द खत्म करने का निर्देश दिया है। जिसके बाद पुलिसकर्मी सक्रिय हो गए हैं। डीजीपी के निर्देश को ध्यान में रखते हुए दरोगा भी वारंटी को पकड़ने के लिए गए थे। इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना में दरोगा का चश्मा टूट गया।

किसी तरह वह जान बचाकर भागे हैं। घटना की खबर सुनते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। टीम गठित कर पुलिस फिर से इलाके में छापेमारी करने पहुंची, जहां एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। आसपास के CCTV खंगाले जा रहे हैं।