बिहार: पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवी को चढ़ाया, हालत गंभीर

अस्पताल में भर्ती घायल युवक फोटो सोशल मीडिया

बिहार: मधेपुरा में एक बड़ा ही हैरान करने  वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट कर कुलदेवता के स्थान पर चढ़ा दिया। घायल युवक की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल  उसकी हालत खतरे से बाहर है।

जानकारी के अनुसार, मधेपुरा थाना क्षेत्र के रजनी नयानगर निवासी एक 25 वर्षीय युवक कृष्णा की शादी ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली अनीता से हुई थी। उसकी तीन बेटियां  और एक 3 महीने का बेटा है। कृष्णा पंजाब की मंडी में रहकर काम करता था लेकिन वह दो महीने से घर पर ही था। युवक के परिजनों ने बताया कि युवक की पत्नी मकर संक्रांति के मौके पर मायके चली गई थी।

बताया गया कि पत्नी के मायके से ना लौटने से नाराज युवक ने शुक्रवार की रात कचिया (धारदार हथियार) से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर कुलदेवी के स्थान पर रख दिया। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। मेडिकल कॉलेज के डॉ. सुकेश कुमार ने बताया कि युवक का इलाज किया जा रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर है।