UP: महिला सिपाही पर आया इंस्पेक्टर का दिल‚ I- LOVE YOU बोलकर किया इजहार तो SP ने कर दिया सस्पेंड

Baghpat News– उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में पुलिस की प्रेम कहानी की एक बड़ी घटना सामने आयी है। यहां जनपद में तैनात एक इंस्पेक्टर का महिला सिपाही पर दिल आ गया।  प्यार का इजहार करने के लिए इंस्पेक्टर साहब ने I LOVE YOU दिया। 

आरोपी इंस्पेक्टर

हालांकि महिला सिपाही को इंस्पेक्टर का प्यार पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी शिकायत एसपी से कर दी।  जांच में दोषी पाए जाने पर एसपी बागपत ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके चलते पुलिस को शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

पुलिस की प्रेम कहानी का यह मामला बागपत जनपद के खेकड़ा कोतवाली का है। जहां पर इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी तैनात थे।  महिला सिपाही ने अपनी शिकायत में बताया कि देवेंद्र कुमार अक्सर उस पर बुरी नजर रखता था और कई बार उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुका है।

महिला सिपाही के अनुसार 4 दिन पहले इंस्पेक्टर ने देर शाम उसे अपने कार्यालय में बुलाया और उसे I LOVE YOU बोल दिया।  महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो इंस्पेक्टर जबरदस्ती पर उतर आया। इस दौरान पूरी कोतवाली में हंगामाा मच गया। 

महिला ने पूरे मामले की शिकायत बागपत एसपी नीरज कुमार जादौन से लिखित में कर दी।  एसपी ने मामले की जांच के आदेश CO खेकड़ा विजय चौधरी को दिए।  जांच में महिला सिपाही के सभी आरोप सही पाए गए।  इसके बाद एसपी ने इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके अलावा उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही के लिए भी सख्त आदेश दिए गए हैं।