Connect with us

एंटरटैनमेंट

Simha Reddy Movi: बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी को मिला 2023 का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन

Published

on

2021 की अखंड के बाद बालकृष्ण की यह पहली फिल्म है।

लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण (Popular South Indian actor) की वीरा सिम्हा रेड्डी (Nandamuri Balakrishna’s) 2023 की शीर्ष फिल्म बन गई है जिसने इस साल सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन हासिल किया है। वीरा सिम्हा रेड्डी ने गुरुवार को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 32 करोड़ रुपये की कमाई की।

यह भी पढ़ें- MUMBAI: शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी‚ अस्पताल में भर्ती

तेलुगु फिल्म ने सिनेमाघरों में चल रही दो तमिल फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को पार कर लिया है। विजय-स्टारर वरिसु और अजित-स्टारर थुनिवु भी पोंगल, मकर संक्रांति के त्यौहार सप्ताह से ठीक पहले बुधवार को रिलीज़ हुए। इसकी तुलना में, वारिसु ने पहले दिन 26.5 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि थुनिवु ने 26 करोड़ रुपये कमाए हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की ‘वाल्टेयर वीरय्या’ भी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

2021 की अखंड के बाद बालकृष्ण की यह पहली फिल्म है।

फिल्म देखने के लिए जब बालकृष्ण कुकटपल्ली इलाके के ब्रमरंबा थिएटर पहुंचे तो प्रशंसकों ने ‘जय बालय्या’ के नारों के साथ जश्न मनाया।

दोनों तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में उत्सव का माहौल है क्योंकि अभिनेता के प्रशंसकों ने रैलियों में सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया। वे गाते और डांस करते नजर आए। तेलंगाना के निजामाबाद में अभिनेता के प्रशंसकों ने एक विशाल कार रैली निकाली.

यह भी पढ़ेें- महज 14 दिन में “अवतार 2” ने कर ली 8300 करोड़ की कमाई‚ दुनिया में मचाया तहलका

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माताओं ने वादा किया था कि बलैया को पहले कभी नहीं देखी गई सामूहिक और एक्शन से भरपूर भूमिका में देखा जाएगा।

कहा जाता है कि बलय्या ने एक्शन थ्रिलर में दोहरी भूमिका निभाई है। बड़े कलाकारों में कॉलीवुड से वरलक्ष्मी सरथकुमार और सैंडलवुड से दुनिया विजय शामिल हैं।

निर्माताओं को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, जिसमें एस थमन का संगीत है। मास मोगाडु और जय बलय्या के गाने और पावर-पंच डायलॉग्स और इंटेंस एक्शन के साथ फिल्म के ट्रेलर को पहले ही प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि यह बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का जरिया साबित होगी। वे संक्रांति की छुट्टियों के दौरान बड़े पैमाने पर संग्रह की उम्मीद करते हैं। 2022 में, तेलुगू फिल्म उद्योग ने बॉलीवुड को देश का सबसे आकर्षक फिल्म निर्माण क्षेत्र बनने के लिए पीछे छोड़ दिया, ज्यादातर एसएस राजामौली की आरआरआर की वैश्विक सफलता के लिए धन्यवाद।

Continue Reading
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

एंटरटैनमेंट

बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024′ में ‘Oppenheimer’ ने मारी बाजी, इन फिल्मों का भी रहा दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्‍ट

Published

on

Best Film: 18 फरवरी की रात लंदन में बाफ्टा अवॉर्ड्स यानी ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस साल इस अवॉर्ड समारोह में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रस्तोता के तौर पर हिस्सा लिया था और उन्होंने दुआ लीपा और डेविड बेकहम जैसी मशहूर हस्तियों के साथ मंच साझा किया था. इस बार बाफ्टा में ‘ओपेनहाइमर’ को 13 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला, जिसमें से फिल्म को 7 में अवॉर्ड मिले। इसके अलावा सबसे ज्यादा अवॉर्ड ‘पुअर थिंग्स’ को मिले हैं। ‘पुअर थिंग्स’ ने 5 श्रेणियों में पुरस्कार जीते हैं। यहां देखें ‘बाफ्टा अवार्ड्स 2024’ के विजेताओं की पूरी सूची।

बाफ्टा पुरस्कार 2024 पूर्ण विजेताओं की सूची-

सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म – ओपेनहाइमर (क्रिस्टोफर नोलन, चार्ल्स रोवेन, एम्मा थॉमस)
उत्कृष्ट ब्रिटिश फ़िल्म – रुचि का क्षेत्र
प्रमुख अभिनेता- सिलियन मर्फी
प्रमुख अभिनेत्री – एम्मा स्टोन (पुअर थिंग्स)
सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री – द होल्ड ओवर्स (डिवाइन जॉय रैंडोल्फ)
सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता – रॉबर्ट डाउनी जूनियर (ओपेनहाइमर)
सर्वश्रेष्ठ निर्देशक- क्रिस्टोफर नोलन, (ओपेनहाइमर)
मूल स्कोर- ओपेनहाइमर
पोशाक डिजाइन – खराब चीजें
डॉक्यूमेंट्री- मारियुपोल में 20 दिन
छायांकन- ओपेनहाइमर
उत्कृष्ट नवोदित ब्रिटिश लेखक, निर्देशक या निर्माता – अर्थ मामा
एनिमेटेड फिल्म- द बॉय एंड द हीरो; हयाओ मियाज़ाकी, तोशियो सुजुकी
विशेष दृश्य प्रभाव – ख़राब चीज़ें; साइमन ह्यूजेस
मूल पटकथा – एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल; जस्टिन ट्रायट, आर्थर हरारी

Continue Reading

एंटरटैनमेंट

19 साल की उम्र में हुआ इस एक्ट्रेस का निधन, ‘दंगल’ में बनी थीं आमिर खान की बेटी

Published

on

फिल्म ‘दंगल’: में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। एक्ट्रेस महज 19 साल की थीं और इतनी ही उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि सुहानी भटनागर के पूरे शरीर में तरल पदार्थ जमा हो गया था. कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के दौरान ली गई दवाओं के रिएक्शन के कारण उनके शरीर में धीरे-धीरे तरल पदार्थ जमा होने लगा, जिसके कारण वह लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन अफसोस, डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके और 17 फरवरी 2024 को सुहानी भटनागर की मौत हो गई। सुहानी भटनागर का परिवार उनके निधन से सदमे में है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

सुहानी भटनागर का करियर

आपको बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इससे पहले उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था. हालांकि सुहानी को खास पहचान ‘दंगल’ से मिली। इस फिल्म के बाद सुहानी को कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया। वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी. कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगी, लेकिन किसे पता था कि करियर बनाने से पहले ही एक्ट्रेस की जिंदगी में रुकावट आ जाएगी।

एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार आज होगा

इतनी कम उम्र में सुहानी के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सभी को सदमे में डाल दिया है. किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि सुहानी इतनी कम उम्र में इस दुनिया को कैसे छोड़ गईं। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौड़ा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

Continue Reading

एंटरटैनमेंट

अपना सामान पैक करें और तैयार हो जाएं, क्योंकि शाहरुख खान आपके घर ‘डिंकी’ ला रहे हैं.

Published

on

शाहरुख खान: की फिल्म ‘डिंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. अगर आपने अभी तक शाहरुख खान की यह फिल्म नहीं देखी है तो अब आप घर बैठे अपने फोन पर इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं।

डंकी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई

जी हां, शाहरुख खान की फिल्म ‘डिंकी’ की बुधवार रात से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट कर यह जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘अपना सामान पैक करें! दुनियाभर में ‘डिंकी’ के बाद अब शाहरुख खान घर आ रहे हैं। ‘डिंकी’ अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म ‘डिंकी’ के बारे में खास बातें

‘डिंकी’ की बात करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनकी परिस्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है। शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाए गए एक शब्द को संदर्भित करता है जिसे गधा मक्खी के नाम से जाना जाता है। ‘डिंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

 क्या है डंकी की कहानी ?

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह गधे के प्रवास की कहानी है, जिसमें दोस्तों का एक समूह अवैध रूप से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। वह ऐसा इसलिए करता है ताकि वह अपनी गरीबी से उबर सके, लेकिन यह सफर उम्मीद से भी ज्यादा खतरनाक साबित होता है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है, अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो इसे ओटीटी पर जरूर देखें, उम्मीद है आपको भी फिल्म पसंद आएगी।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Zox News Theme. Theme by MVP Themes, powered by WordPress.