बागपत: कपड़ा व्यापारी से लूट के विरोध में बाजार बंद कर व्यापारियों ने दिया धरना

83

उत्तर प्रदेश: बागपत के छपरौली में बुधवार देर रात कपड़ा व्यापरी के यहां लूट की घटना की घटना होने और गुरुवार सुबह व्यापारियों का गुस्सा फूट गया और वे अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर धरने पर बैठ गए। उनका आरोप है कि सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद पुलिस बदमाशों को पकड़ने में असफल रही है। जिसको लेकर व्यापारियों की थाना प्रभारी से भी नोकझोक हुई।

दरअसल,छपरौली कस्बे के रहने वाले कपड़ा व्यापारी प्रकाश चंद जैन बुधवार रात अपने बेटे आशीष जैन के साथ ठाकुर द्वार मंदिर के सामने अपनी कपड़े की दुकान पर बैठे हुए थे। तभी तीन नकाबपोश  बदमाशों ने दुकान का शटर बंद कर प्रकाश चंद जैन और उसके बेटे के साथ मारपीट कर गल्ले में रखी 30 हजार रुपये की नकदी, दो मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूटकर भाग गए। यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी पुलिस फुटेज में कैद लुटेरों का गुरुवार सुबह तक भी कोई सुराग नहीं लगने पर व्यापारियों का गुस्सा फूट गया और गुरुवार की सुबह व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया और धरना देकर बैठ गए। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया जाएगा