Connect with us

Hi, what are you looking for?

बड़ी खबर

यूपी: BJP सांसद के बेटे को मारी गोली, पुलिस का दावा:’किसी दूसरे को फंसाने के लिए अपने ऊपर खुद ही चलवाई गोली’

मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में नया ट्विस्ट सामने आया है. लखनऊ पुलिस का दावा है कि बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई.

खबर शेयर करें

मनोज कुमार

सांसद का बेटा आयुष

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मोहनलाल गंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष (30) पर बुधवार (आज) तड़के (रात करीब 2.10 बजे) बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सीने में गोली मार दी। इस घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि यह घटना जिले के मडिवा इलाके में हुई। गोली लगने के बाद, आयुष को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस मामले में नया ट्विस्ट आया है। लखनऊ पुलिस की माने तो किसी दूसरे को फंसाने के लिए आयुष ने अपने साले से ही अपने ऊपर गोली चलवाई है। पुलिस ने आरोपी साले आदर्श को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी आदर्श

डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर ने मीडिया को बताया, ” मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की छाती में गोली लगी थी। उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मीडिया से बात करते हुए, सांसद ने कहा कि उन्होंने अभी तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। सांसद का कहना है कि बदमाशों का चेहरा किसी ने नहीं देखा।

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलाने के मामले में लखनऊ पुलिस का दावा है कि सांसद के बेटे ने अपने साले से ही अपने ऊपर गोली चलवाई है। पुलिस के मुताबिक, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर को बरामद कर लिया गया है, साथ ही पुलिस पूछताछ में साले ने सभी राज का खुलासा किया है।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने बताया

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी, उस पिस्टल को हम बरामद कर चुके हैं, पिछले साल सांसद के बेटे ने प्रेम विवाह किया था, तब से वह अपने पिता से अलग रह रहा था, इस घटना की जांच जारी है।

आरोपी साले का कबूलनामा

आरोपी साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में कहा, ‘सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह के साथ कुछ दुश्मनी थी, इसीलिए इन लोगों को फंसाने की साजिश रची गई थी। उस पर हमला करने की साजिश रचकर उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की योजना थी।

बदमाशो द्वारा गोली मारने की उड़ाई अफवाह

पहले यह बताया गया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। आयुष को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दावा किया गया कि आयुष तड़के घर लौट रहा था। फिर छठे मील के करीब पहुंचने पर बदमाशो ने गोलियां चलाईं।  गोली छूते हुए निकली, इसीलिए आयुष को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

सांसद कौशल किशोर ने कहा

इस संबंध में सांसद कौशल किशोर ने कहा, ‘आयुष का कहना है कि यह घटना सुबह की सैर के दौरान हुई। आयुष अपने साले के साथ घूम रहा था। पुलिस ने सांसद की ओर से तहरीर देने से इंकार कर दिया है।

फिलहाल मामले को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement