Connect with us

Hi, what are you looking for?

बड़ी खबर

राजस्थान: एक ही परिवार के 4 लोगो ने की सामूहिक आत्महत्या, बेटे की मौत के बाद से तनाव में था पूरा परिवार

राजस्थान: सीकर शहर के पुरोहितजी की ढाणी में एक ही परिवार के 4 लोगो खुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, पुरोहित जी की ढाणी निवासी हनुमान सैनी, उनकी पत्नी तारा और दोनों बेटियों अन्नू और पूजा ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शुरुआत में, यह पता चला है कि 4 महीने पहले 18 वर्षीय बेटे की मौत के बाद, पूरा परिवार मानसिक अवसाद में था।  इसके कारण परिवार के चार सदस्यों ने तनाव में आत्महत्या कर ली।

  मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुरोहित जी की धानी में एक ही परिवार के 4 लोगों के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। ऐसे में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो एक ही परिवार के 4 लोग दंपति अपनी दो बेटियों सहित फांसी के फंदे पर लटके पाए गए।  शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि कुछ महीने पहले 17-18 साल के बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार मानसिक अवसाद में था।  फिलहाल पूरे मामले में जांच चल रही है।

पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

जब इस परिवार में कोई हलचल नहीं थी, तो आस पड़ोस के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना दी। जब पुलिस मौके पर आई तो पूरी घटना को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सुसाइड नोट से होगा खुलासा

अगर सूत्रों की माने तो मृतक दंपति के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसकी पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है। सुसाइड नोट में मृतक दंपति ने लिखा है कि जब मेरा बेटा नहीं रहा तो इस दुनिया में हमारा जीवन भी निरर्थक है। इसलिए मैं अपने परिवार के साथ अपना जीवन समाप्त करने जा रहा हूं।  मुझ पर किसी तरह का कोई बकाया कर्ज नहीं है। प्रशासन से मेरा अनुरोध है कि इस मामले में हमारे पड़ोस के लोगों को परेशान न करें और हमारा अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाजों में किया जाए। मुझे माफ कर दो अगर मेरे परिवार के लोगों ने अनजाने में किसी से कुछ कहा हो।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement