अरुण गोविल

अयोध्या। 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम विधि विधान से संपन्न हुआ. इसमें फिल्म जगत के कई सितारे भी शामिल हुए. सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने. इस ऐतिहासिक पल को लेकर वह काफी खुश नजर आए. एक्टर कार्यक्रम से कई दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गए थे. लेकिन, कार्यक्रम के बाद वह एक बात को लेकर काफी निराश दिखे.

कहा- ‘सपना सच हुआ’

मंदिर निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अरुण गोविल ने खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि एक सपना पूरा हो गया. लेकिन, एक बात से वे निराश हैं. दरअसल, एक्टर मंदिर जाकर भी रामलला के दर्शन नहीं कर पाए. सोमवार को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद अरुण गोविल को मंदिर में दर्शन करने का मौका नहीं मिल सका. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने मंदिर को लेकर कहा कि ‘मंदिर बनाना एक सपने के सच होने जैसा है. लेकिन, उसे देख नहीं सका.

फिर आऊंगा मंदिर के दर्शन करने!

एक्टर ने कहा, ‘भाई सपना तो पूरा हो गया लेकिन दर्शन नहीं हुए. मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता. एक अन्य मीडिया इंटरव्यू के दौरान अरुण गोविल ने कहा, ‘इस भव्य समारोह में उपस्थित होना एक अलौकिक अनुभव था. दर्शन के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा, ‘मंदिर में भारी भीड़ के कारण ठीक से दर्शन नहीं हो पाए.’ अभिनेता ने कहा कि वह शांतिपूर्ण दर्शन के लिए दोबारा मंदिर आएंगे।

कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं

सोमवार के कार्यक्रम की तस्वीर अरुण गोविल ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. तस्वीरों में वह चिरंजीवी और रामचरण के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है, ‘राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण और हम दोनों। जय श्री राम’।

 

आँखों देखी