आबूनगर। इधर जिस लड़के से लड़की की शादी हो रही थी। उसका दिल लड़की की छोटी बहन जो कि नाबालिग है उस पर आ गया। एक तरफ जहां शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थी तो वहीं लड़का अपनी साली से इश्क फरमानें में लगा था। इसकी किसी को भी कानो-कान भनक तक नहीं लगी और फिर अचानक से जीजा अपनी साली को लेकर फरार हो गया। परिजनों ने तलाश की, हकीकत का पता चलते ही माथा पकड़ लिया। उन्होंने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

सदर कोतवाली नई बस्ती आबूनगर निवासी जय विजय की शादी शहर के एक मोहल्ले में तय हुई थी। दोनों परिवारों ने हंसी खुशी शादी के पहले की रश्में पूरी कराई थी। शादी की तिथि दो माह बाद तय थी। इस बीच युवक का अपने होने वाले ससुराल में आना जाना शुरू हुआ। इसी दौरान उसकी 15 वर्षीय साली से नजदीकियां बढ़ गई।

परिजनों को मामले की भनक लगती, उसके पहले ही युवक 18 नवंबर को शहर के एक कालेज में पढ़ने गई साली के लेकर फरार हो गया। बेटी के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, सफलता नहीं मिलने पर युवक के घर पहुंचे, तभी पता चला कि युवक भी 18 नवंबर से घर के लापता है। किशोरी की मां ने आशका जताते हुए युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आँखों देखी