भारत में कुछ भी हो सकता है, आपने किसी ना किसी के मुंह से ये शब्द जरूर सुने होंगे। लोग भी ये बातें ऐसे ही नहीं बोलते हैं। ऐसे कुछ नजारे दिखते हैं जिसे देखने के बाद लोग ऐसी बातें कहते हैं। कहीं रातों-रात तालाब गायब हो जाता है तो कभी रेल की पटरी ही चोरी हो जाती है। किसी जगह पर लोग बनती सड़क को ही चोरी कर लेते हैं। अब आप ही बताइए ऐसी खबरें सुनने के बाद लोग तो कहेंगे ही ना कि, भारत में कुछ भी हो सकता है। हमारा देश ऐसे कई अजीबो-गरीब मामलों से भरा हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया एक और अजीब नजारा देखने को मिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग अपनी गाड़ियां रोककर खड़े हैं. तभी एक शख्स भागता हुआ नजर आता है. वीडियो बनाने वाला व्यक्ति उस व्यक्ति पर फोकस करते हुए कैमरा घुमाता है. तब पता चला कि वह ट्रेन का लोको पायलट है और उसने ट्रेन को गेट पर रोक दिया है। शख्स ट्रेन में चढ़ता है और हरी झंडी दिखाता है और फिर ट्रेन वहां से आगे बढ़ जाती है. वीडियो में बताया गया है कि शख्स ने मछली खरीदने के लिए केरल में ट्रेन रोकी थी.

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कितने शानदार लोग हैं ये. एक अन्य यूजर ने लिखा- अगर उसकी पत्नी उसे मछली लाने के लिए कहे तो बेचारा क्या करेगा? एक अन्य यूजर ने लिखा- शाबाश, वाह क्या लोग हैं.

आँखों देखी