अमरोहा/मेरठ। पैसो के लेन-देन के हिसाब में विवाद के बाद हुई हत्या के आरोपी ने अस्पाल के टॉयलेट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मामला यूपी के अमरोहा जनपद का है। ये घटना तब घटी जब मृतक का बहनोई अस्पताल में उसकी देखरेख कर रहा था, बहनोई की जैसे की पलक झपकी इसी बीच युवक ने खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला।

जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले पैसो के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में फाजिल की हत्या कर दी गई थी। उसके परिजनों की तहरीर पर मुस्लिम उर्फ राजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। मुस्लिम बिमार था जिसका मेरठ में उपचार चल रहा था। इस बीच मेरठ में उपचार के बाद गुरुवार शाम मुस्लिम के परिजन उसे अमरोहा ले आए लेकिन रास्ते में ही तबियत बिगड़ने और लूज मोशन की शिकायत पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां प्राइवेट रूम में बहनोई मोहम्मद अफजाल की मौजूदगी में उसका उपचार जारी था। बताया जाता है कि गुरुवार आधी रात में बहनोई को नींद की झपकी आने पर उसने टॉयलेट में ही एक एंगल से अपने मफलर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी पर अस्पताल प्रशासन संग आला पुलिस अफसरों तक हड़कंप मंच गया। वीडियोग्राफी के बीच तीन चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के बाद सुपुदर्गी में दिए गए शव को शुक्रवार शाम परिजनों ने सुपुर्दे खाक कर दिया।

मामले में जानकारी देते हुए नौगावां सादात सीओ अंजलि ने बताया कि हत्यारोपी मुस्लिम उर्फ राजा ने जिला अस्पताल के प्राइवेट रूम में बने टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। गुरुवार शाम ही परिजन उसे मेरठ से अमरोहा लाए थे। पैनल से पोस्टमार्टम कराने के बाद सुपुर्दगी में दिए गए शव को परिजनों ने सुपुर्दे खाक कर दिया है। जांच जारी है, आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

आँखों देखी