Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

श्रावस्ती में दर्दनाक हादसा: टेम्पो पलटने से सड़क पर गिरी सवारियों को ट्रक ने कुचला- 5 की मौत,2 घायल

ट्रक की चकाचौंध लाइट से टेंपो चालक कुछ देख ना सका और सड़क पर पड़ी ईंट पर चढ़कर पलट गया। टेम्पो में सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए, तभी सामने से आ रहे उस ट्रक ने लोगों को रौंदकर फरार हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी

खबर शेयर करें
सड़क पर पलटा हुआ टेम्पो सोशल मीडिया

Utter pradesh: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के थाना इकौना में शुक्रवार रात करीब 10 बजे ग्राम नरायण पुर के पास नेशनल हाईवे 730 पर भयंकर सड़क हादसे में 5 लोगो की मौत हो गयी जबकि दो घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक छोटा बच्चा सुरक्षित बच गया जो शवों के ढेर पर सोया हुआ मिला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगो की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए प्रशासन को घायलों का त्वरित उपचार कराने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक बहराइच से उतरौला मार्ग पर ईंट से लदी एक ट्रॉली कुछ देर पहले पंचर हो गई थी। कोई वाहन ट्राली मे टक्कर ना मार दे इसलिए लेबर ने उसी में से कुछ ईंट उठाकर ट्रॉली के आगे और पीछे लगा दी। इसके बाद वे ट्रॉली का चक्का खोलकर कहीं पंचर बनवाने चले गए। रात लगभग 10:15 बजे जनपद बलरामपुर के उतरौला के हाशिम पारा के पेडिया गांव निवासी लगभग 9 लोग एक टेंपो में सवार होकर बहराइच से वापस अपने घर जा रहे थे।

जैसे ही वह उस स्थान पर पहुंचे तभी अचानक सामने से आ रहे एक ट्रक की चकाचौंध लाइट से टेंपो चालक कुछ देख ना सका और सड़क पर पड़ी ईंट पर चढ़कर पलट गया। टेम्पो में सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए, तभी सामने से आ रहे उस ट्रक ने लोगों को रौंदकर फरार हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर थाना इकौना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान निजाम (35 वर्ष), किताबुन निशा (70 वर्ष), रुबीना (25 वर्ष), साफिया (50 वर्ष), प्रवीन (25 वर्ष) के रूप में की गई है। घायलों की पहचान सायरा बानो और आसमा के रूप में हुई है। हादसे में एक छोटा सा बच्चा व टेंपो चालक सुरक्षित बच गए हैं। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य और उप जिला अधिकारी इकौना आर पी चौधरी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घटना का जायजा लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावस्ती में शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: