Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

Saharanpur News: वोट डालकर घर जा रहीं महिलाओं के सामने मौत बनकर आई कार.

Saharanpur News:- उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (Panchayat elections in Uttar Pradesh) का पहला चरण चल रहा है। इस बीच सहारनपुर (Saharanpur) से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां वोट डालने के बाद घर जा रही महिलाओं के लिए, एक कार मौत बन (Road accident) गई, और बहुत सारे लोगों को चपेट में ले लिया। तो वहीं तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक ही घर में दो महिलाओं और एक साइकिल चालक की मौत हो गई। पुलिस (Police) ने घटना के बाद से चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:- J&K News: नदी में गिरी Mini Bus, 6 यात्रियों की हुई मौत, सेना ने मोर्चा संभाला…

सुराना के रहने वाले 55 वर्षीय रेखा की पत्नी रमेश धीमान और 45 वर्षीय रुक्मिणी की पत्नी 45 वर्षीय दिनेश उर्फ बबलू धीमान सौराना जिले के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि उसी समय, एक साइकिल चालक, यशपाल का 43 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सहारनपुर की एक तेज रफ्तार कार ने पहले साइकिल सवारों और फिर तीनों को टक्कर मार दी और कार को एक सड़क के खंभे पर टक्कर मार दी। लोगों ने तुरंत सभी को सरकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जिसमें इलाज के दौरान साइकिल सवार और दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि काजल की बेटी काजल और तीन अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार में मौजूद तीन नाबालिगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें:- यूपी पंचायत चुनाव अपडेट: कई जगह भिड़े समर्थक, हत्या, हिंसा व आगजनी, मतदान केंद्र पर जड़ा ताला

घटना से परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया है। कार और उसके चालक को जब्त कर लिया गया है। कार में तीन नाबालिग लड़के थे। पुलिस ने कहा कि कमी की भी जांच की जा रही है।

लोगों का कहना है कि सहारनपुर की ओर से आ रही कार बेकाबू थी। तेज रफ्तार वाहन ने नियंत्रण खो दिया और एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। चार की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कहा कि कार को यह निर्धारित करने के लिए जांच की जा रही थी कि क्या दुर्घटना ब्रेक की विफलता के कारण थी।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement