Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

Patna: कोरोना से बचने को माँ-बाप ने झोपड़ी में बंद किये बच्चे, आग लगने से जिंदा जले चारों मासूम

बच्चों के माता पिता उनको झोपड़ी में बंद करके खेत के काम पर चले गए। इसी दौरान झोपड़ी में अचानक आग लग गई और चार बच्चे जिंदा जल गए।

खबर शेयर करें

बिहार की राजधानी पटना(Patna) के पास अलाउद्दीनचक गांव से दिल दहला देने वाली खबर है। कोरोना की चपेट में आने से अपने मासूम चार बच्चों को बचाने के लिए, माता-पिता ने उन्हें एक झोपड़ी में बंद कर दिया, लेकिन अचानक झोपड़ी में आग लग गई और चार बच्चे जिंदा जल गए।

ये भी पढ़ें- शर्मनाकǃ शवों के अंतिम संस्कार के नाम पर भी हो रही है ठगी, Online ठग लिए 25 हजार

बताया गया है कि अलाउद्दीनचक गांव में कोरोना वायरस फैल गया है और वहां कई लोग कोरोना से संक्रमित हैं। इसी गांव में पासवान बिरादरी का एक परिवार झुग्गी-झोपड़ी में रहता है। जिनके तीन बेटे और एक बेटी थी। बेटी 12 साल की थी लेकिन बेटे पांच से आठ साल के थे। बच्चों के माता पिता उनको  झोपड़ी में बंद करके खेत के काम पर चले गए। इसी दौरान झोपड़ी में अचानक आग लग गई और चार बच्चे जिंदा जल गए।

ये भी पढ़ें- Lucknow: कोरोना पॉजिटिव मां को कलयुगी बेटे ने घर से बाहर निकाला‚ हुई मौत

आग की लपटों को देखकर ग्रामीणों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की या आग बुझाने की कोशिश की, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। झोपड़ी के अंदर झुलसकर चारों बच्चों की मौत हो गई थी। उसका चेहरा तक पहचान में नहीं आ रहा था। इस घटना के बाद से पूरे गाँव में मातम छाया हुआ है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement