Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

दर्दनाक: आंगन में खेलते खेलते पानी के टब में गिरे ढाई ओर चार साल के दो सगे भाइयों की मौत से मचा कोहराम

हरियाणा के जींद जिले के गंगोली गांव में सोमवार को आंगन में खेलते खेलते पानी के टब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाईयों को गमगीन माहौल के बीच दफना दिया गया। दोनों मासूमों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा है।

बताया गया कि गांव गंगोली निवासी प्रवीण के दो बेटे चार वर्षीय लक्ष्य और अढ़ाई वर्षीय दक्ष सोमवार को अपने घर के आंगन में खेल रहे थे। परिवार की महिलाएँ दूसरी मंजिल पर घर का काम संभाल रही थीं।  खेल-खेल में, दोनों मासूम भाई जानवरों को खिलाने के लिए आँगन में रखे पानी के टब तक पहुँच गए। इसी बीच दोनों भाई पानी के टब में डूब गए। बताया जा रहा है कि टब बहुत ऊंचा नहीं था, टब में पानी भी लगभग दो फीट था। जब दोनों भाई खड़े थे और टब के साथ खेल रहे थे, तो उनका शारीरिक संतुलन बिगड़ गया और उनके चेहरे टब में गिर गया।

घटना का पता तब चला जब मासूम का पिता मवेशियों का चारा लेकर खेत से घर लौटा। दोनों बच्चों को टब में डूबता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों मासूमों को लेकर शहर के निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दो मासूमों की मौत ने पूरे परिवार को तोड़ दिया। दो मासूम भाइयों की दर्दनाक मौत के बारे में ग्रामीणों को पता चला तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

मृतको के दादा बलवान ने कहा कि घटना के दौरान बच्चों की मां मंजू और दादी केला दूसरी मंजिल पर घरेलू कामकाज संभाल रही थीं। प्रवीण और वह खेत में पशुओं का चारा लेने गए थे। जब प्रवीण वापस लौटा तो दोनों मासूम पानी के एक टब में डूबे हुए पाए गए। दोनों भाई को गमगीन माहौल के बीच दफनाया गया हैं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement