Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

मप्र: ग्वालियर में भीषण सड़क दुर्घटना में 9 महिलाओं सहित 13 की मौत, सीएम ने की 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में 9 महिलाएं, एक ऑटो ड्राइवर भी शामिल है। दुर्घटना ग्वालियर के पुरानी छावनी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक ऑटो और बस की आपस में टक्कर हो गई।  बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।  यह भी बताया गया है कि दो बाइक सवार भी इस दुर्घटना की चपेट में आने के कारण गिर कर घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है। दुर्घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को 4:00 ₹400000 की आर्थिक सहायता तथा घायलों को इलाज हेतु ₹50000 की आर्थिक सहायता की घोषणा की है

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा में 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 9 महिलाएं शामिल हैं। ये सभी महिलाएं एक ऑटो में बैठकर आंगनवाड़ी में रसोई बनाने जा रही थीं, उसी दौरान मुरैना की ओर से आ रही बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर कोहराम मच गया। ज्यादातर ऑटो में सवार लोगों की मौत हो गई।  दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की और पुलिस को सूचना दी गई।

इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।  उन्होंने ट्वीट किया,, ग्वालियर में एक बस में टक्कर के कारण हुए भीषण हादसे में असमय मृत्यु के कारण कई बहुमूल्य जीवन को गहरी चोट लगी है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को उनके चरणों में अपने परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

इसके साथ ही, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना में मरने वाले लोगो के परिजनों को  4 से 4 लाख रुपये व घायलों के इलाज हेतु 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘राज्य में इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ हूं। उन्हें खुद को अकेला नहीं समझना चाहिए। रुपये की सहायता राशि। राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक मृतक के 4 लाख घायल परिवारों को 50 हजार दिए जाएंगे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement