Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

मुरादाबाद: ट्रकों की भिड़ंत में केबिन में  जिंदा जला ड्राइवर, दूसरे की कुचलने से मौत

सांकेतिक चित्र

मुरादाबाद:- मुंडापांडे थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के दो ट्रकों की टक्कर के बाद एक ट्रक के केबिन में आग लग गई। हादसे में दो लोगो की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पंचर होने के कारण रेत से भरा एक ट्रक सड़क पर खड़ा था। पीछे से आ रहे तेज रफ्तार में एक और ट्रक उस ट्रक में घुस गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

शनिवार को सुबह करीब 3 बजे मूंडापांडे थाना क्षेत्र के करनपुर-काशीपुर मार्ग पर बालू लदा ट्रक करनपुर से दलपतपुर की ओर जा रहा था। रास्ते में बुजपुर मान गांव के पास ट्रक का टायर पंक्चर हो गया।  गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कलछेना निवासी ट्रक चालक सलमान (24) ने अपने क्लीनर सद्दाम के साथ ट्रक का टायर बदलना शुरू कर दिया। सलमान ट्रक के नीचे घुस गए।

विज्ञापन

उसी दौरान करनपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सलमान के ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे के ट्रक के परखच्चे उड़ गए और उसके केबिन में आग लग गई। हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक कुंदरकी निवासी मुनीर (20) घायल हो गया और केबिन में फंस गया।  आग लगने से वह केबिन में जिंदा जल गया, जबकि रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के सिक्कमपुर मिलक निवासी हेल्पर रजा अली (40) घायल हो गया। उधर, टक्कर के बाद पंचरा ट्रक भी सामने लगे पेड़ से टकरा गया। ट्रक चालक सलमान, जो टायर बदल रहा था, टायर से कुचलने से उसकी मृत्यु हो गई। 

हादसे के बाद इलाके में लोगों की भीड़ पहुंच गई। कुछ ही समय बाद, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने सलमान और मुनीर के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ मूंडापांडे नवाब सिंह ने बताया कि घायल रजा अली को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

काफी प्रयास के बाद शव को निकाला

दुर्घटना के बाद, ट्रक में आग लग गई, और इसकी ऊंची लपटें उठने लगीं। सूचना मिलने पर करनपुर चौकी प्रभारी अर्जुन त्यागी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन आग लगने के कारण किसी के केबिन में घुसने की हिम्मत नहीं कर सके। दमकल को बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से मुनीर की जली हुई लाश को बाहर निकाला।

हादसे के बाद लगा जाम, खुलवाने में पुलिस के पसीने छूटे

शनिवार की तड़के मुंडापांडे थाना क्षेत्र में दुर्घटना के बाद करनपुर-काशीपुर मार्ग अवरुद्ध हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। आलम यह था कि वहां से बाइक निकालना मुश्किल हो गया। दिन गुजरने के साथ ही मार्ग पर ट्रैफिक बढ़ने पर जाम लगने लगा। पहले तो पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बालू से भरे ट्रक को आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुई। बाद में क्रेन से दोनों ट्रकों को सड़क से हटाया गया और जाम खोला गया।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: