Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

मुरादाबाद: पिता और दो बेटों सहित घर के तहखाने में मिली 4 लोगों की लाश,जाँच में जुटी पुलिस

Author: Ajay Pal Singh

सांकेतिक चित्र

Uttar Pradesh:  मुरादाबाद स्थित डिलारी (Dilari) थानाक्षेत्र के गांव राजपुर केसरिया में एक घर के तहखाने में चार लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। चारो मृतको में पिता और उसके दो बेटे तथा एक अन्य व्यक्ति(Father her two son and one extra man) है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को तहखाने से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौत की वजह किसी जहरीली गैस के कारण दम घुटने से होना मान रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

जानकारी के अनुसार गांव राजपुर केसरिया निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र पुत्र नारायण सैनी की गांव में ही सीमेंट की दुकान है। राजेंद्र ने अपने घर में ही तहखाना बना रखा है। सोमवार देर रात लगभग ढाई बजे राजेंद्र, उनके दो बेटों हरकेश (30), प्रीतम (25) और एक अन्य व्यक्ति रमेश (40) की लाश मिली है। प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि चारो लोगो की मौत दम घुटने के कारण हुई है।

घटना के बारे में सीओ ठाकुरद्वारा डॉ. अनूप सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में तहखाने में किसी जहरीले पदार्थ से गैस बनने का मामला सामने आ रहा है। जिससे दम घुटने से चारों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ ही पाएगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: