Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

UP के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा‚ 13 की मौत, कई लोग घायल

Barabanki Road Accident: जानकारी के मुताबिक आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने सभी घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा है, जहां से करीब पांच से छह गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

खबर शेयर करें

बाराबंकी. लखनऊ (Lucknow) से सटे बारबांकी (Barabanki) जिले के देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के समीप आउटर रिंग रोड पर एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है. प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25-30 लोग घायल है. मिल रही जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, जब ये हादसा (Road Accident) हुआ.

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए. घायलों में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक आउटर रिंग रोड के किसान पथ पर एक गाय को बचाने के चक्कर में डबल डेकर बस सामने से आ रही बालू से लदे ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने सभी घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल भेजा है, जहां से करीब पांच से छह गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

CM योगी ने जताया दुख
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

दो-दो लाख रुपये मुआवजे का ऐलान 
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का निर्देश भी दिया है. घायलों को 50-50 हजार मुआवजा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- दिल्ली: खाना बनाते वक़्त गैस रिसाव से लगी आग, माँ और दो बच्चों की जलकर मौत, एक गंभीर

यह भी पढ़ें- Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, पल भर में उजड़ गया पूरा परिवार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: