Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

गुजरात: कोविड सेंटर में आग लगने से 18 मरीजों की मौत

गुजरात के भरूच के कोविद अस्पताल में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई, जिसमें कम से कम 18 कोरोना रोगियों की मौत हो गई। इस घटना में कई घायल भी बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची।  बताया जा रहा है कि कोरोना के मरीजों के लिए पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल की पहली मंजिल को कोविद केयर सेंटर बनाया गया था।

घटना की जानकारी देते हुए भरूच के एसपी राजेंद्रसिंह चुडासमा ने कहा कि इस अस्पताल के कोविद वार्ड में 18 कोरोना रोगियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। लगभग 50 लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, चार मंजिला अस्पताल भरूच-जंबुसर राजमार्ग पर स्थित है और एक ट्रस्ट द्वारा चलाया जाता है। अग्निशमन अधिकारी शैलेश सनसिया ने कहा कि कोविद वार्ड अस्पताल की पहली मंजिल पर बनाया गया था। एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया और दमकल कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से कम से कम 50 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया और अस्पताल में इलाज किया गया।

अधिकारी ने कहा कि बचाए गए लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  फिलहाल, आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में इतनी बड़ी आग लगी थी कि कुछ ही समय में कई चीजें जल गईं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement