Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

बुलंदशहर: BUS और EECO की भिड़ंत में EECO सवार 2 महिलाओं सहित 6 की मौत

Uttar pradesh के बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र के हाईवे 509 पर निजी बस और ईको गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।  दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक हादसा डिबाई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सबलपुर गांव के पास हुआ।

प्राप्त समाचार के अनुसार, दिल्ली से आ रही डग्गामार बस और ईको गाड़ी शुक्रवार रात करीब 9 बजे टकरा गई। मुठभेड़ इतनी जबरदस्त थी कि इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। सड़क पर खून से लथपथ शव पड़े थे। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि मृतकों में से तीन एक ही परिवार के हैं। हादसे के बाद ड्राइवर बस को मौके पर छोड़कर भाग गया।

दानपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतको की पहचान हो गयी है उनकी पहचान रामवती पत्नी छत्रपाल सिंह, भूदेव सिंह पुत्र कल्याण, प्रताप सिंह पुत्र कांति प्रसाद, वीरेंद्र सिंह पुत्र कांति प्रसाद, रोहित पुत्र वीरेंद्र सिंह इको ड्राइवर कालू पुत्र महेश शामिल है। सभी ईको गाड़ी में सवार लोग खुर्जा देहात के सेंधा फरीदपुर गाँव के निवासी थे।

सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि दुर्घटना डग्गामार बस से हुई। बताया गया है कि ये सभी संभल जिले में एक रिश्तेदार की मौत में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है, पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: