Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

बिहार: दो हादसों में 9 की मौत, स्कार्पियो ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 6 की मौत, सीवान में ट्रक ने 3 को कुचला

कटिहार: खड़े ट्रक से टकराई स्कार्पियो

बिहार में सुबह से अब तक हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो चुकी है। पहला मामला कटिहार जिले का है जहां रफ्तार के कहर से छह लोगों की मौत हो गई है। तथा 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी म्रतक एक ही परिवार और आपस में रिस्तेदार थे। इस दुर्घटना से एक दिन पहले ही सोमवार को यहां एक सड़क दुर्घटना में भी 5 की मौत हो गई थी। पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

दूसरा मामला सीवान जिले का है। जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सराय ओपी के चमड़ा मंडी के समीप हुआ। मरने वाले सभी सारण जिले के मशरक के रहने वाले थे।

पहला मामला कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र का है, मंगलवार सुबह 6 बजे एनएच 31 के कोसी पुल पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एक खड़े हुए ट्रक से टकरा गयी। इस भीषण दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार, सभी एक ही परिवार के सदस्य और रिश्तेदार थे और लड़की के लिए लड़का देखने के लिए कटिहार के फुलवरिया चौक पर आए थे।  बताया जाता है कि लौटते समय कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक गति होने के कारण चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और खड़े ट्रक से भिड़ गया।

मृतकों की पहचान शिवाजी महतो 45 वर्ष, नंदलाल महतो 25 वर्ष, राजकुमार 30 वर्ष, अजय महतो 45 वर्ष, रामस्वरूप साह 45 वर्ष, संतोष कुमार 42 वर्ष, के रूप में हुए है जबकि चालक कैलाश महतो 40 वर्ष, अर्जुन महतो 50 वर्ष और सुनील घायल हुए हैं।  घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उनको कटिहार मेडिकल कॉलेज को रेफर किया गया है।

कटिहार सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा की बिहार के कटिहार में सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु के बारे में दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।  पीएम मोदी ने कर्नाटक के चिक्कबलपुर में हुई  दुर्घटना पर भी दुख व्यक्त किया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement