Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

बड़ी खबर: कबड्डी का मैच देख रहे 1500 लोगो के ऊपर टूटकर गिरी रैलिंग, 100 से ज्यादा घायल, कई की हालत नाजुक

हैदराबाद: तेलंगाना के सूर्यापेट में एक भयानक दुर्घटना हुई। 47 वीं राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी के उत्सव के आयोजन के दौरान एक बड़ी भीड़ एकत्र हुई। अचानक एक गैलरी ढह गई जिसके नीचे लगभग 1500 लोग दब गए। इस हादसे में 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई लोगों की हालत चिंताजनक बताई जाती है, उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद भेजा गया है। सुरियापेट के एसपी ने कहा कि अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है और घायलों का इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना कमजोर लकड़ी और अन्य सामग्रियों से बने ढांचे के कारण हुई।  हालांकि, दुर्घटना का सही कारण जांच के बाद ही पता चलेगा। घटना का दृश्य स्थानीय चैनलों में दिखाया गया था जिसमें लोग गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दर्शक गिरने के बाद मूव करने में असमर्थ थे और उन्हें तुरंत एम्बुलेंस, पुलिस वाहनों और अन्य वाहनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

बताया गया कि सूर्यपेट के इस मैदान में तीन दीर्घाएँ बनाई गईं। प्रत्येक गैलरी में लगभग 5000 लोगों की बैठने की क्षमता थी।  मैदान में लगभग 15,000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है।  देश के 29 राज्यों के कबड्डी खिलाड़ी इसमें भाग लेने आए थे ।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement