Connect with us

Hi, what are you looking for?

Accident/ हादसा

आगरा: छत पर बर्थडे जश्न मनाने के दौरान मकान गिरने से 2 की मौत, 15 घायल, CM योगी ने लिया संज्ञान

बर्थ-डे पार्टी में जश्न के दौरान पूरी बिल्डिंग एकाएक भरभराकर ढह गई। इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। अंधेरे और अफरातफरी के बीच मलबे से 15 घायलों को निकालकर अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर डीएम-एसएसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जानकारी पर जिला प्रशासन को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।

खबर शेयर करें

Manoj kumar

क्षतिग्रस्त मकान: फोटो सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: आगरा में ताजगंज के गांव धांधूपुरा स्थित आरपी नगर में सोमवार रात बर्थ-डे पार्टी में जश्न के दौरान पूरी बिल्डिंग एकाएक भरभराकर ढह गई। इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। अंधेरे और अफरातफरी के बीच मलबे से 15 घायलों को निकालकर अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर डीएम-एसएसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जानकारी पर जिला प्रशासन को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए।

पुलिस के अनुसार, धांधूपुरा निवासी अनिकेत ने अपने बर्थडे पर 40-50 दोस्तों को बुलाया था। और मकान की दूसरी मंजिल पर पार्टी कर सभी युवक फिल्मी गानों पर थिरक रहे थे। पहली मंजिल की छत गार्डर पत्थर की है।  इस मकान की पहली मंजिल में मरम्मत कार्य चल रहा हैं। जिस कारण कई जगह छत के नीचे बल्लियां लगी थीं। रात लगभग 9 बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ।

पार्टी में मशगूल सभी युवक धड़ाम से भूतल पर आ गिरे। उनके ऊपर पहली मंजिल में लगी बल्ली आदि तमाम सामान धड़ाधड़ गिरने लगा। मलबे के गुबार के बीच से चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनकर पडौस के लोग उस तरफ दौड़ पड़े। जिन युवकों को चोट कम थी, वे खुद बाहर निकलकर आ गए। कुछ ही देर में सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

करीब एक दर्जन युवकों के मलबे के नीचे दबे होने की जानकारी से पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। कुछ समय पश्चात ही डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस भी बुला ली गईं। रेस्क्यू टीम ने एक-एक करके घायलों को बाहर निकाला। करीब एक दर्जन घायलों को शहर के चार प्रमुख हॉस्पिटलों में उपचार को भेजा गया। तब तक गंभीर घायल दो युवकों ने दम तोड़ दिया।

आगरा एसएसपी मुनिराज ने बताया कि ताजगंज क्षेत्र के धांधूपुरा बिल्डिंग गिरने के हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी है। जबकि 15 लोग घायल हैं, सभी को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। मौके से मलबा हटा दिया गया है। अब वहां किसी के दबे होने की आशंका नहीं है। मृतकों की पहचान मंजीत सिंह निवासी धांधूपुरा और अरुण निवासी गांव नगला टीन के रूप में हुई है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: